Assembly Banner 2021

पुलिस ने किया अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़

जलेसर पुलिस को सूचना मिली कि पुलकतरी के एक मकान के पीछे खंडहर में गुपचुप तरीके से अवैध हथियारों की फैक्ट्री चल रही है. सूचना के आधार पर पुलिस और स्वॉट टीम ने लोकेशन पर छापा मारा.

  • Share this:
एटा में पुलिस और स्वॉट टीम ने छापामार कर्रवाई करते हुए अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भण्डाफोड़ की है. इस दौरान उन्हें मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामत हुए है. पुलिस ने इन सब सामान के साथ एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है.

दरअसल जलेसर पुलिस को सूचना मिली कि पुलकतरी के एक मकान के पीछे खंडहर में गुपचुप तरीके से अवैध हथियारों की फैक्ट्री चल रही है. सूचना के आधार पर पुलिस और स्वॉट टीम ने लोकेशन पर छापा मारा. इस छापे में तीन रायफल, 18 तमंचे और भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामान बरामद किया.

हथियार के साथ एक अभियुक्त भी गिरफ्तार हुआ है जिसकी निशानदेही पर उसकी दूसरे साथियों की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी जोगेन्द्र सिंह लम्बे समय से अवैध हथियार बनाने के काम में लिप्त था. फिलहाल पुलिस पकड़े गये अभियुक्त से पूछताछ कर फरार अन्य आरोपियों की तलाश के साथ ही अवैध हथियारों के कारोबार में लिप्त अन्य लोगों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. वैसे आपको बता दें कि प्रदेश में इन दिनों नकली असलहों के खिलाफ पुलिस सख्ती से काम कर रही है.



ये भी पढ़ें
VIDEO: दो सांड़ों की भीषण लड़ाई में फंसा बच्चा, हालत नाजुक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज