अपना शहर चुनें

States

महिला का सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप, बेटी ने किया स्टिंग

महिला का आरोप है कि सिपाही उसके घर में बैठकर शराब पीने लगा. जब उसने विरोध किया तो शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:
यूपी के एटा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने सिपाही पर शराब के नशे में रेप करने का आरोप लगाया है. बेटी ने आरोपी का स्टिंग कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी भी सन्न हैं. महिला की तहरीर पर एसएसपी ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

आरोप है कि महिला थाने में तैनात पैरोकार रामभूल 16 दिसंबर को मिरहची थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर पहुंचा था. जहां उसने दहेज उत्पीड़न का वारंट होने की बात कहते हुए महिला से 20 हजार रुपये के जुर्माने की बात कही. महिला का कहना है कि सिपाही ने 24 दिसंबर को उसे कोर्ट में पेश होने के लिए कहा.

इसके बाद दोपहर में जब सिपाही रामभूल दोबारा घर पहुंचा तो अश्लील बाते करने लगा. कुछ देर बाद महिला से पानी मंगाया और अपनी जैकेट से शराब निकाल कर पीने लगा. जब विरोध किया तो शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया.



मां के साथ सिपाही की इस करतूत उसकी बेटी ने वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही महिला और उसकी बेटी को धमकी दे रहा है. वहीं मामला सामने के बाद एसएसपी ने आरोपी सिपाही को अपने कार्यालय बुलाकर जमकर फटकार लगाई है.
ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की ‘जीरो’ का घंटाघर दिखाने का झांसा देकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप

बताया जा रहा है कि कोर्ट द्वारा जारी हुए दहेज उत्पीड़न के वारंट को जब महिला ने अपने अधिवक्ता को दिखाया तो पता चला कि कोर्ट की तरफ से ऐसा कोई वारंट भेजा ही नहीं गया. पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी संजय कुमार से की है. एसएसपी ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

महिला का आरोप, दोस्त और रिश्तेदार ने पहले किया गैंगरेप, फिर लोगों को बेचा

प्रशासन की आंख में धूल झोंककर पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी चला रहे थे अवैध मीट फैक्ट्री, लगा ताला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज