UP में प्रधान की फिर से दबंगई, घर के बाहर खड़े लोगों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत

8 दिन पहले भी दबंग प्रधान ने गांव की ही एक महिला को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा था. इसके बाद भी उसकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 12:38 PM IST
UP में प्रधान की फिर से दबंगई, घर के बाहर खड़े लोगों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत
युवक की हत्या के बाद रोते पीड़ित परिजन
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 12:38 PM IST
उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) में पुरानी रंजिश के चलते दबंग प्रधान और उसके गुर्गों ने घर के बाहर खड़े दो लोगों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के शीतलपुर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के शीतलपुर गांव (Sheetalpur Village) का है, जहां दबंग प्रधान भूपेंद्र यादव और उसके 4 साथियों के द्वारा 35 वर्षीय वीरपाल की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. इस घटना में एक अन्य व्यक्ति घायल भी हुआ है. वहीं एक भैंस के भी छर्रे लगने की जानकारी सामने आई है.

मृतक की प्रधान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी

आपको बता दें जब वीरपाल अपनी दुकान बंद कर रहा था तभी प्रधान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद प्रधान और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर वीरपाल को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायल को इलाज के लिए अस्पतालल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना से 8 दिन पहले भी दबंग प्रधान और उसके सहयोगियों ने गांव की ही एक महिला को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा था. महिला इतना मारा गया था कि वह बेहोश हो थी. उसका उपचार अभी तक चल रहा है. वहीं कोतवाली नगर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी संदेह उठना लाजमी है. क्योंकि जब 8 दिन पूर्व प्रधान के खिलाफ 307, 452 जैसी संगीन धाराओं में एफआई आर दर्ज की थी, तो उसको अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. अगर प्रधान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया होता, तो आज शायद या घटना नहीं हुई होती.

रिपोर्ट- सुमीत शर्मा
Loading...

ये भी पढ़ें- 

मुकदमा वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका

बीमारी-गरीबी से परेशान महिला ने की बच्चों को बेचने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...