जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर जीजा ने कराई नाबालिग साली की शादी

एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के दहलई गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की मीरा को खुद उसका जीजा हरी सिंह उसे जलेबी खिलाने के नाम पर जैथरा थाना क्षेत्र के ढकपुरा अपने घर ले गया और अपने ही परिवार के युवक अमरपाल से जबरन उसकी शादी करवा दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2019, 10:33 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2019, 10:33 AM IST
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर एक नाबालिग लड़की की शादी कराए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के दहलई गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की मीरा को खुद उसका जीजा हरी सिंह उसे 30 मई को जलेबी खिलाने के नाम पर जैथरा थाना क्षेत्र के ढकपुरा अपने घर ले गया और अपने ही परिवार के युवक अमरपाल से जबरन उसकी शादी करवा दी.

जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर जीजा द्वारा अपनी ही नाबालिग साली की शादी कराने से पीड़िता परेशान हो गई. उसने अपने साथ जबरन कराई गई शादी की बात अपने पिता को बताई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत की और अपनी बेटी को वहां से वापस बुला लिया.

अपनी बेटी को जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर और बहला-फुसलाकर शादी कराए जाने से पीड़ित पिता ने अपने बड़े दामाद हरी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करा कर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट – मनोज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें -
First published: June 9, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...