Assembly Banner 2021

जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर जीजा ने कराई नाबालिग साली की शादी

एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के दहलई गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की मीरा को खुद उसका जीजा हरी सिंह उसे जलेबी खिलाने के नाम पर जैथरा थाना क्षेत्र के ढकपुरा अपने घर ले गया और अपने ही परिवार के युवक अमरपाल से जबरन उसकी शादी करवा दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर एक नाबालिग लड़की की शादी कराए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के दहलई गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की मीरा को खुद उसका जीजा हरी सिंह उसे 30 मई को जलेबी खिलाने के नाम पर जैथरा थाना क्षेत्र के ढकपुरा अपने घर ले गया और अपने ही परिवार के युवक अमरपाल से जबरन उसकी शादी करवा दी.

जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर जीजा द्वारा अपनी ही नाबालिग साली की शादी कराने से पीड़िता परेशान हो गई. उसने अपने साथ जबरन कराई गई शादी की बात अपने पिता को बताई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत की और अपनी बेटी को वहां से वापस बुला लिया.

अपनी बेटी को जलेबी खिलाने के बहाने बुलाकर और बहला-फुसलाकर शादी कराए जाने से पीड़ित पिता ने अपने बड़े दामाद हरी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करा कर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



रिपोर्ट – मनोज श्रीवास्तव
ये भी पढ़ें -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज