5 राज्यों में आए नतीजों पर बोले राम गोपाल, ये बीजेपी के पतन की शुरुआत

शिवपाल सिंह यादव और उनकी पार्टी के बारे में सवाल पूछे जाने पर राम गोपाल यादव ने 'नो कमेंट' कहते हुए कहा कि इस पर कमेंट करने की कोई स्थिति ही नहीं है.

  • Share this:
पांच राज्य में आए चुनाव परिणामों के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अभी तो ये बीजेपी के पतन की शुरुआत है. असली हार तो आगामी 2019 के चुनाव में होगी. वहीं लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन को लेकर रामगोपाल ने कहा कि यह बातचीत के जरिए तय होगा.

बता दें कि प्रोफेसर राम गोपाल यादव एटा में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. वहीं शिवपाल सिंह यादव और उनकी पार्टी के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने 'नो कमेंट' कहते हुए कहा कि कमेंट करने की कोई स्थिति ही नहीं है. जब कोई बड़ी पार्टी आएगी तो कमेंट किया जाएगा.

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को मिली हार पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था. उन्होंने बुधवार को सीएम योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनसे सपा को फायदा ही है. वह भगवानों की जाति बताते हैं. अच्छा होता कुछ और भगवानों की जाति बता देते.



हालांकि इस दौरान अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में पार्टी के प्रदर्शन ख़राब होने की बात स्वीकार की. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ एक ही सीट जीत सके. फिर भी वहां की जनता को बधाई देते हैं कि उन्होंने हमारे मुद्दों का समर्थन किया.
ये भी पढ़ें- 

यूपी में सॉफ्ट हिंदुत्व की लाइन पर कांग्रेस! अमेठी के मंदिरों को रौशन कर रहे राहुल गांधी

इस रिटायर्ड आईएएस ने छत्तीसगढ़ में लिखी कांग्रेस की विजय स्क्रिप्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज