एटा में 2 दरोगाओं पर 'Rape' का केस दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी

इतना ही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया कि दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम कुमार गौतम एक ही कमरे में बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देते थे.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 12, 2019, 9:32 AM IST
एटा में 2 दरोगाओं पर 'Rape' का केस दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी
एटा में 2 दरोगाओं पर रेप का केस दर्ज
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 12, 2019, 9:32 AM IST
उत्तर प्रदेश के एटा में दो दरोगा पिछले पांच महीन से एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है. सीओ ने अपनी जांच में आरोपी पुलिसवाले और पीड़ित महिला के बीच बातचीत के 2 दर्जन से ज्यादा ऑडियो क्लिप बरामद हुए है. वहीं आरोपी दरोगाओं पर केस दर्ज होने के बाद अब जल्द गिरफ्तारी हो सकती है.

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला गर्भवती हो गई. महिला के मुताबिक उसके पति को फर्जी एनकाउंटर में मारने की धमकी देकर दोनों पुलिसवाले पांच महीने तक उसका बलात्कार करते रहे जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. महिला ने कहा कि उसके पेट में पल रहा बच्चा आरोपी दरोगा का है.

इतना ही नहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया कि दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम कुमार गौतम एक ही कमरे में बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देते थे. जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी पुलिसकर्मी पहली बार महिला के घर उसके पति के खिलाफ वारंट लेकर पहुंचे थे. घर में महिला को अकेली देखकर उनकी नीयत खराब हो गई. दोनों आरोपी एटा के अवागढ़ थाने में तैनात थे और एक ही साथ रहा करते थे.

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एटा के प्रभारी एसएसपी संजय कुमार ने दोनों आरोपी दरोगा के खिलाफ अवागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है और तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

खनन घोटाला: आधा दर्जन और IAS अफसरों पर लटक रही सीबीआई छापे की तलवार

कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Loading...

BJP MLA की बेटी की याचिका पर 15 जुलाई को सुनवाई करेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...