एटा में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की के साथ रेप, प्रधान सहित दो पर आरोप

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करने के साथ ही घटनास्थल का भी मुआयना किया है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से ही आरोपी प्रधान और उसका साथी फरार बताये जा रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 27, 2018, 3:32 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 27, 2018, 3:32 PM IST
एटा में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही प्रधान और उसके एक साथी द्धारा तमंचे की नोक पर रेप करने का मामला सामने आ रहा है. खेतों में बदहवास पड़ी नाबालिग के चीखने पर गांव के कुछ लोगों ने उसे अस्पताल ले गए. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करने के साथ ही घटनास्थल का भी मुआयना किया है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से ही आरोपी प्रधान और उसका साथी फरार बताये जा रहे हैं.

घटना अलीगंज थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि कल रात पीड़ित नाबालिग शौच के लिए गई थी. पीड़िता का आरोप है कि गांव का प्रधान कमालुद्दीन और उसका एक साथी तस्लीम वहां पहुंच गए. उसकी कनपटी पर तमंचा लगा कर दोनों ने उसके साथ रेप किया. प्रधान और उसके साथी तस्लीम ने जाते-जाते नाबालिग को धमकी भी दी कि अगर थाने गई, तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे. घटना के बाद से आरोपी प्रधान और उसका साथी फरार हो गया है.

सर्कल ऑफिसर (सीओ) अजय भदौरिया ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी प्रधान और उसके साथी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर