एटाः टैंकर और टाटा 407 में आमने-सामने की भिड़त, 1 की मौत, दर्जनभर घायल

कानपुर से आ रही टैंकर और सवारियों से भरी तेज रफ्तार टाटा 407 की भीषण टक्कर हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 10:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 10:40 PM IST
एटा जिले में रविवार को टैंकर और टाटा 407 में आमने-सामने की भिड़न्त में डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया है, जहां गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि हादसे में 7 लोगों की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें-एटा : फूड प्‍वाइजनिंग से 2 की मौत, 28 से ज्‍यादा अस्‍पताल में भर्ती

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात एन एच 91 पर थाना मलावन क्षेत्र के मधोपुरा गांव के निकट हुआ. बताया जाता है कानपुर से आ रही टैंकर और सवारियों से भरी तेज रफ्तार टाटा 407 की भीषण टक्कर हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया.

यह भी पढ़ें-एटा में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की के साथ रेप, प्रधान सहित दो पर आरोप

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि घायलों में सात लोगों की हालत बेहद नाजुक है, जिन्हें चिकित्सकों ने आगरा के लिए रेफर कर दिया है. वहीं हादसे में घायल अन्य घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

(रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव, एटा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर