रोडवेज की दो बसों में भिड़ंत, एक की मौत दो दर्जन से अधिक घायल

बताया जा रहा है कि रेवती के पास अचानक खुर्जी डिपो की बस की लाइट खराब हो गई थी, जिसके चलते वह सड़क किनारे घड़ी थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2018, 9:02 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2018, 9:02 AM IST
उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां देर रात दो रोडवेज बसों की आपस में भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन से भी ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के नगला रेवती के पास घटी है. बताया जा रहा है कि रेवती के पास अचानक खुर्जी डिपो की बस की लाइट खराब हो गई थी, जिसके चलते वह सड़क किनारे घड़ी थी. तभी पीछे से आ रही फर्रुखाबाद डिपो की तेज रफ्तार बस ने खड़ी बस में टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी भीषण थी कि खुर्जा डिपो की बस करीब 200 मीटर खिचती हुई बिजली के पोल से टकराकर खाई में पलट गई. हादसे में थाना जसरथपुर के नगला उम्मेद निवासी 22 वर्षीय युवक अरजेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-अचानक पहुंचे ऊर्जा मंत्री तो मिला 1912 सेवा का सर्वर डाउन, कार्रवाई के आदेश

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अलीगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां आधा दर्जन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. ऐसे में उन्हें एटा के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- वेस्ट यूपी के इन जिलों को मिलेगी वायु प्रदूषण से राहत, आ रहा है 970 करोड़ का निवेश

मनोज श्रीवास्तव 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2018, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...