Home /News /uttar-pradesh /

एटा में मंदिर की छत पर सो रहे साधु की निर्मम हत्या, आरोपी ने कहा - '20 साल पुराना बदला लिया'

एटा में मंदिर की छत पर सो रहे साधु की निर्मम हत्या, आरोपी ने कहा - '20 साल पुराना बदला लिया'

एटा में सनसनीखेज़ हत्याकांड से दहशत फैली.

एटा में सनसनीखेज़ हत्याकांड से दहशत फैली.

उत्तर प्रदेश के एटा ज़िले में साधु की हत्या से सनसनी फैल गई. भारी पुलिस फोर्स मंदिर के पास तैनात कर दी गई क्योंकि साधु की हत्या का आरोप रज्जाक नाम के युवक पर लगा है,​ जिसने कहानी 20 साल पुराने बदले की बताई है.

एटा. ज़िले में एक सनसनीखेज़ वारदात सामने आई. यहां मंदिर की छत पर सो रहे साधु की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. मंदिर में सो रहे साधु की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं, साधु की गर्दन और चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए जाने की जानकारी मिली है. साधु की हत्या का आरोप रज्जाक नाम के युवक पर लगा है. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक साधु के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी रज्जाक को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये पूरा मामला एटा ज़िले के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला जगरूप का है. बताया जाता है कि गांव गढ़ी तालुका निवासी 52 वर्षीय साधु कृपाल सिंह एक महीने पहले ही मंदिर में रहने आए थे. बीती रात रज्जाक नाम का युवक उनके पास आया और उनके साथ ही भोजन किया. आरोप है कि किसी बात को लेकर कुछ बहस होने पर आरोपी रज्जाक ने साधु कृपाल की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. जब सुबह गांव के लोग मंदिर में पूजा अर्चना करने गए तब साधु का शव मंदिर परिसर में पड़ा मिला.

आरोपी ने सुनाई बदले की कहानी
साधु की हत्या से सनसनी फैलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर आरोपी रज्जाक को गिरफ्तार करवाया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी ने साधु कृपाल की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उसका कहना है कि 20 साल पहले कृपाल ने ही उसके पिता की हत्या की थी, जिसका बदला लेने के लिए वह पिछले 20 साल से इंतजार कर रहा था. रज्जाक का कहना है कि साधु के वेश में मंदिर में आकर रह रहे इस व्यक्ति के बारे में जब उसे पता चला तो दोस्ती करने के बाद मौका पाकर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Crime in up, Etah news, Murder case, UP news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर