अपना शहर चुनें

States

एयर स्ट्राइक पर बयान देने से पाक को लगेगा हम एक नहीं- सलामन खुर्शीद

एयर स्ट्राइक को लेकर पूर्व विदेश मंत्री सलामन खुर्शीद ने दिया बयान (फाइल फोटो)
एयर स्ट्राइक को लेकर पूर्व विदेश मंत्री सलामन खुर्शीद ने दिया बयान (फाइल फोटो)

पुलवामा हमले के बाद हिए एयर स्ट्राइक को लेकर पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता सलामन खुर्शीद ने यूपी के एटा में कहा है कि एयर स्ट्राइक का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए

  • Share this:
पुलवामा हमले के बाद हिए एयर स्ट्राइक को लेकर पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता सलामन खुर्शीद ने यूपी के एटा में कहा है कि एयर स्ट्राइक का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए, हमने अपने कार्यकर्ताओंं से भी कहा है कि इस मुद्दे पर आम चर्चा न हो तो ठीक है. एयर स्ट्राइक पर बयान देने  से बचने का कारण बताते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा हमारा दुश्मन भी सोचेगा कि हम आपस में एक नहीं है, हममें आपस मे भी कोई दरार है, इससे देश का नुकशान होता हैं.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि मैं मानता हूं कि लोकतंत्र में जो कुछ भी होता है, वो बात कुछ सीमा तक जनता को बतानी चाहिए. हालांकि उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ की गई एयर स्ट्राइक को भाजपा सरकार भुनाना चाहती है. मैं कहता हूं कि भाजपा ने 5 साल जो किया है उसको भुनाए, एयर स्ट्राइक से भाजपा को कोई फायदा नहीं होगा.

Air Strike के जरिए मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोली-'PM मोदी की चुप्पी का क्या है रहस्य'



भाजपा के खिलाफ साझा मोर्चा पर उनका कहना है कि इस समय भाजपा सरकार को हटाना है और जनता के लिए एक अच्छी सरकार लाना हैं. इसमें किसका कितना योगदान होगा, कितना अधिकार होगा ये हम आपस मे बैठकर तय कर लेंगे. हम एक मिले जुले प्रयास की तरफ आगे बढ़ रहे है उम्मीद है कि जनता का भी समर्थन हमारे इस प्रयास को मिलेगा.
(मनोज की रिपोर्ट)

अखिलेश बोले-बीजेपी सैनिकों की शहादत पर बंद करे चुनावी राजनीति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज