लाइव टीवी

एटा में टीचर हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंध के शक में साले ने रची थी साजिश
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2020, 10:22 AM IST
एटा में टीचर हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंध के शक में साले ने रची थी साजिश
अवैध संबंध के शक में साले ने रची साजिश

बता दें कि एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के रहने वाले सचिन सोलंकी नाम के प्राइमरी टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि दो अभियुक्त कासगंज जिले के रहने वाले शूटर है.

  • Share this:
एटा. एटा (Etah) के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में 5 दिसंबर 2019 को हुई सचिन सोलंकी नामक प्राइमरी टीचर की हत्या (Murder) का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक के साले समेत तीन हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक व तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है.खास बात यह रही थी कि हत्या को लेकर पुलिस में प्राथमिकी गिरफ्तार आरोपित सूर्यप्रकाश के भाई धैर्यप्रताप ने ही दर्ज कराई थी.

बता दें कि एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के रहने वाले सचिन सोलंकी नाम के प्राइमरी टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि दो अभियुक्त कासगंज जिले के रहने वाले शूटर है, जो सुपारी लेकर हत्या करते हैं. वहीं एक अभियुक्त मृतक सचिन सोलंकी का साला है. जिसने अपनी पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में सुपारी देकर सचिन सोलंकी की हत्या करा दी थी. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसएसपी के मुताबिक 5 दिसंबर 2019 को एक सचिन सोलंकी नाम के जो प्राइमरी स्कूल के टीचर थे स्कूल जाते समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. थाना कोतवाली देहात में परिजनों द्वारा आईपीसी की धारा 302 के तहत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पूछताछ में हत्यारोपितों ने बताया कि दो शूटरों द्वारा ढाई लाख रुपए लेकर या हत्या की गई थी जिसमें सवा लाख रुपए का पहले पेमेंट हुआ था और बाकी हत्या के बाद पेमेंट तय होने की बात तय हुई थी.

ये भी पढ़ें:

यूपी STF के हत्थे चढ़ा मुंगेर के असलहों का सौदागर, 7 अवैध पिस्टल बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर