अपना शहर चुनें

States

सूदखोर से परेशान विधवा ने की आत्म हत्या, मामला दर्ज

  • Share this:
एटा में सूदखोर से परेशान गरीब विधवा महिला ने मौत को गले लगा लिया है. कर्ज में डूबी और रुपये वापस ना करने के चलते सूदखोर के दबाव के चलते विधवा महिला ने फॉंसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के बेटे के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर जॉंच शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि अलीगंज थाना क्षेत्र के झकरई गॉंव में 10 वर्ष पूर्व पति दिनेश की बीमारी के चलते 10 वर्ष पूर्व मौत हो गयी थी. बीमार पति के इलाज के लिए पत्नी अनीता ने गॉंव के ही सूदखोर से मात्र 8 हजार रुपये कर्ज लिए थे जो दस सालों में बढ़ते बढ़ते कई लाख रुपये तक पहुंच चुका था. बेहद तंगहाली और मुफलिसी के दौर से गुजर रही 45 वर्षीय अनीता पर इधर कर्ज के पैसों की ब्याज समेत वापसी को लेकर दबाव बना दिया था.  लगातार सूदखोर कर्ज वापसी के लिए धमकी दे रहा था.

पति की मौत के बाद जर्जर आर्थिक स्थित और गरीबी के चलते मृतका अपने 15 वर्षीय बेटे अनिल का लालन-पोषण तक नहीं कर पा रही थी. वहीं सूदखोर द्धारा लगातार दबाव बनाये जाने के चलते गरीब विधवा ने फॉंसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना के बाद से सूदखोर फरार हो गया है. मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉंच शुरु कर दी है. (रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)



ये भी पढ़ें:
बदला लेने के लिए किया 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

खजाने की जांच में करोड़ों के घोटाले का खुलासा, मुकदमा दर्ज

योगी सरकार में किसी को देश और प्रदेश छोड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी: केशव प्रसाद मौर्य




 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज