लाइव टीवी

शर्मनाक! गुस्साए चाचा ने 2 साल की मासूम को खौलते दूध में फेंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2019, 7:55 PM IST
शर्मनाक! गुस्साए चाचा ने 2 साल की मासूम को खौलते दूध में फेंका
परिवार की लड़ाई में बच्ची पर उतारा गुस्सा

परिवारिक झगड़े के चलते रिश्ते के चाचा (Uncle) ने 2 साल की मासूम बच्ची को खौलते हुए दूध में डाल दिया.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि रिश्ते के चाचा ने 2 साल की मासूम बच्ची को खौलते हुए दूध में फेंक दिया. बच्ची की मां जब घटना की रिपोर्ट करने थाने गई तो पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उल्टा उसके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया.

दरअसल पूरा मामला एटा जिले के थाना मलावन क्षेत्र के मोहल्ला कस्बा का है. जहां परिवारिक झगड़े के चलते रिश्ते के चाचा ने 2 साल की मासूम बच्ची को खौलते हुए दूध में डाल दिया. वहीं बच्ची की गर्भवती मां के साथ भी मारपीट की है. जब पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत करने के लिए कोतवाली मलावन पहुंचे तो थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टा पीड़ित परिवार का ही शांति भंग की धारा में चालान कर दिया.

वहीं पूरे प्रकरण में पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाते हुए एसएसपी कार्यालय पर एसएसपी से मिलकर मामले की लिखित शिकायत की है. मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह का कहना है थाना मलावन क्षेत्र से संबंधित एक शिकायतकर्ता द्वारा जनता दर्शन के दौरान शिकायत की गई थी. उसका आरोप था कि परिवारीजनों ने उसके व बच्चे के साथ मारपीट की थी. जिसमें उसके गंभीर चोट आई. इस मामले में जांच कर एफआईआर दर्ज करने के आदेश कर दिए हैं.
(सुमित शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

शामली: मछली पर 'अल्लाह' लिखा होने का दावा, कीमत लगी 5 लाख रुपए

तेल मालिश कराने वाले के साथ खड़ी है यूपी सरकार: अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...