लाइव टीवी

दुकानदारों ने पुलिस और नगर पालिका कर्मियों पर लगाया टमाटर की लूट का आरोप

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 4, 2017, 10:57 AM IST

यूपी के एटा में दुकानदारों ने पुलिस और नगर पालिका कर्मियों पर टमाटर की लूट का आरोप लगाया है.

  • Share this:
यूपी के एटा में दुकानदारों ने पुलिस और नगर पालिका कर्मियों पर टमाटर की लूट का आरोप लगाया है. दरअसल शहर कोतवाली पुलिस और नगर पालिका की टीम ने अतिक्रमण हटाने के लिए देर शाम घंटाघर स्थित सब्जी मंडी पहुंची. अतिक्रमण हटाने के बाद पुलिस ने पालिका के ट्रैक्टर ट्रालियों में सब्जियों के साथ भारी मात्रा में टमाटर को लदवाकर सिटी कार्यालय पहुंचा दिया. साथ ही सब्जी विक्रेताओं को कार्यालय पहुंचने का फरमान सुना दिया.

सब्जियों को वापिस लेने के लिए जब कुछ देर बाद सब्जी व्यापारी सीओ सिटी कार्यालय पहुंचे तो उन्हें सस्ती सब्जियों तो पुलिस और पालिका की टीम ने लौटा दिया. लेकिन उसमें टमाटर गायब था.

जिसके बाद आक्रोशित व्यापारी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बची सब्जियों को कार्यालय के सामनें ही फेंक कर अपना आक्रोश व्यक्त किया.

सब्जी विक्रेताओं के आक्रोश और हंगामे को देख भारी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया. साथ ही सब्जी व्यापारियों ने शुक्रवार को टमाटर लूट के विरोध में बाजार बंद रखने की बात कही है.

इस पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से कतराते नजर आए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2017, 10:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर