Home /News /uttar-pradesh /

यूपी: एटा में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 6 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

यूपी: एटा में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 6 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

एटा: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 6 लोगों की मौत से मचा कोहराम

एटा: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 6 लोगों की मौत से मचा कोहराम

धमाका (Blast) इतना तेज था कि पटाखा फैक्ट्री (Firecracker Factory) के आसपास के मकान क्षतिग्रस्त हो गए. मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं.

    एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा जिले (Etah District ) के थाना मिरहची (Mirahchi) क्षेत्र में शनिवार को एक पटाखा फैक्ट्री (Patakha Factory) में भीषण विस्फोट (Blast) हो गया. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग मलबे में दबे हुए हैं. धमाका इतना तेज था कि पटाखा फैक्ट्री (Firecracker Factory) के आसपास के मकान क्षतिग्रस्त हो गए. मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल घटना की पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. मौके पर पुलिस के अधिकारी घटना की जांच पड़ताल में जुट गए है.

    जानकारी के मुताबिक मिरहची के मोहल्ला गड्ढा स्थित एक मकान में आतिशबाजी बनाई जा रही थी. मुन्नी देवी के नाम फैक्ट्री का लाइसेंस था. घटना के वक्त कई लोग फैक्ट्री में मौजूद थे. विस्फोट इतनी तेज था कि पास में बने दो मकान भी ढह गए हैं.

    तेज विस्फोट के बाद मकान के उड़े परखच्चे
    तेज विस्फोट के बाद मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया


    बताया जा रहा है कि मरने वालों में सोनी पत्नी मुनीम उम्र 35, शीतल पुत्री चन्द्रपाल उम्र 16 और रजनी पुत्री टाइगर शामिल हैं. मासूम रजनी का शव काफी दूर जाकर गिरा. वहीं कुछ शवों के तो चिथड़े उड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि नरेश पुत्र सुखराम जाटव का पूरा परिवार मलबे में दबा हुआ है. मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं.

    (रिपोर्ट: सुमित कुमार)

    ये भी पढ़ें:

    सीएम योगी से बोले सपा नेता- 9 बार से MLA, 4 बार मंत्री और सांसद चोरी करेगा बकरी-भैंस?

    मायावती ने BSP की पूर्व विधायक रूचि वीरा को किया पार्टी से बाहर, ये रही वजह

    Tags: Etah news, Firecrackers, For dgp up, Up crime news, UP news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर