लाइव टीवी

अखिलेश यादव बोले- हर मोर्चे पर फेल है योगी सरकार

आईएएनएस
Updated: June 16, 2017, 7:58 AM IST
अखिलेश यादव बोले- हर मोर्चे पर फेल है योगी सरकार
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

आगरा दौरे पर आए अखिलेश ने एटा हादसे में शिकार लोगों के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की. इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एटा में सड़क हादसे में मारे गए 14 लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया. गुरुवार को आगरा दौरे पर आए अखिलेश ने एटा हादसे में शिकार लोगों के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की. इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

अखिलेश ने यहां कई मुद्दों पर पत्रकारों से चर्चा की। प्रदेश की योगी सरकार को अखिलेश ने हर मोर्चे पर फेल बताया और कहा, "योगी आदित्यनाथ सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. भाजपा का स्वच्छता अभियान फेल हुआ है. अब झाड़ू लगना बंद हो चुका है. 15 जून तक यूपी की सड़क गड्ढा मुक्त भी नहीं हो पाई. ऐसे ही रोमियो स्क्वायड भी फेल रहा है."

उन्होंने कहा, "योगी सरकार में प्रदेश में कुछ काम नहीं हुआ. किसानों के साथ कर्जमाफी के नाम पर धोखा हो रहा है. देश और प्रदेश का व्यापारी जीएसटी से परेशान है. हर तरफ अराजकता मची है. मंत्री कब्रिस्तान पर कब्जा कर रहे हैं."

उन्होंने जीएसटी कानून की भी आलोचना की और इस व्यापारियों को परेशान करने वाला कानून बताया.

राष्ट्रपति चुनाव पर अखिलेश ने कहा, "हमारी पार्टी आम सहमति से राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयार है. हम भविष्य में भी कांग्रेस के साथ अपनी दोस्ती को बरकरार रखेंगे. राष्ट्रपति चुनाव में भी हम एक-दूसरे का साथ देंगे, जिससे देश को अच्छा राष्ट्रपति मिले. सपा देश में मजबूत विपक्ष देने का प्रयास कर रही है. इसलिए पार्टी पटना की रैली में शामिल होगी."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2017, 7:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर