अपना शहर चुनें

States

प्रियंका गांधी की राजनीति एंट्री पर बोले रामगोपाल, कहा- BJP को होगा नुकसान

प्रोफेसर रामगोपाल यादव
प्रोफेसर रामगोपाल यादव

मोदी सरकार पर तंज कसते हुए रामगोपाल ने कहा कि ये सिर्फ झूठे वायदे करते है इसके अलावा कुछ नहीं और आगामी लोकसभा चुनावों में कई राज्यों में जहां इन्हें काफी सीटें मिली थी वहां दो चार सीटें ही मिलेंगी.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान आया है. प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाने पर उन्होंने कहा कि इससे सपा-बसपा गठबंधन को फायदा लेकिन बीजेपी को नुक्सान होगा. एटा में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आये सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार जो पहली तारीख को बजट ला रही है वो कायदे से नहीं लाना चाहिए था. बजट हमेशा नई सरकार लाती है.

इन्हें लेखानुदान लाना चाहिए था और उसकी संसद से मांग करनी चाहिए थी और 1 मार्च को बजट लाने के दौरान ये ऐसी ऐसी घोषणाएं करेंगे, क्योंकि ये तो चले जाएंगें लेकिन उससे नई सरकार के सामनें दिक्कतें पैदा होंगी. मोदी सरकार पर तंज कसते हुए रामगोपाल ने कहा कि ये सिर्फ झूठे वायदे करते है इसके अलावा कुछ नहीं और आगामी लोकसभा चुनावों में कई राज्यों में जहां इन्हें काफी सीटें मिली थी वहां दो चार सीटें ही मिलेंगी. इनकी सरकार नहीं रहेगी और चुनावों के बाद उन्होंने मिली-जुली सरकार बनने की संभावना व्यक्त की.

राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल यादव ने कहा कि जो सरकारी योजनाएं लागू हुईं उनमें घोटाले हुए और सरकार उन्हें दबाती रही. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोकसभा उप चुनाव में सपा- बसपा गठबंधन को प्रचंड बहुमत से कुछ सीटों पर सफलता हासिल हुई. इसी तरह लोकसभा में भी यह गठबंधन परचम लहराएगा.



(रिपोर्ट: मनोज श्रीवास्तव) 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

प्रख्यात संत रमेश बाबा को मिला पद्मश्री सम्मान, 55 हजार गायों की करते हैं सेवा

दारुल उलूम में नहीं होगा वंदेमातरम, भारत माता की जय बोलने को ठहराया इस्लाम के खिलाफ

मानदेय पर नियुक्त शिक्षकों को प्रसूतावकाश न देना गलत: HC

पद्मश्री सम्मान से सम्मानित हुए बाराबंकी के किसान रामसरन वर्मा, कहा-आधुनिक खेती को मिलेगा बल

यूपी के इस गांव में 'शबनम' नाम का खौफ, जानिए क्या है मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज