लाइव टीवी

भाजपा विधायक के घर में घुसे नशे में धुत्त सपा कार्यकर्ता, एफआईआर दर्ज

Manoj Srivastav | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 6, 2017, 1:40 PM IST

एटा में नशे में धुत्त सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक संजीव दिवाकर के घर में घुसकर हमला कर दिया.

  • Share this:
एटा में नशे में धुत्त हो कर सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक संजीव दिवाकर के घर में घुसकर हमला कर दिया. मौके पर मौजूद विधायक के गनर और सर्मथकों ने बमुश्किल विधायक को बचाया. इस दौरान हमलावरों ने विधायक से जमकर गाली-गलौच और जातिसूचक शब्द भी कहें. हमले के बाद आरोपी फरार हो गया. विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी जारी है.

बताया जा रहा है कि जलेसर थाना क्षेत्र के मोहल्ला भैरो बगीची में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए जलेसर विधायक संजीव दिवाकर का कार्यक्रम में किसी बात को लेकर सपा कार्यकर्ता सोना यादव, सुरजी और टुनटुन से विवाद हो गया. उस समय मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव करते हुए मामला शांत करा दिया था. लेकिन कुछ देर बाद नशे में धुत्त तीनों आरोपी विधायक के घर में घुस गए और विधायक पर हमला कर दिया.

विधायक की तहरीर पर जलेसर कोतवाली में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, 352, 503, 504, 506 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2017, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर