अपना शहर चुनें

States

एटा : यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में वसूली के नाम पर छात्र से मारपीट

इस मामले में कॉलेज प्रबंधक का कहना है कि छात्र ने शिक्षकों के साथ अभद्रता की थी. जबकि घायल छात्र के परिजनों ने नकल के नाम पर पैसे मांगे जाने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2018, 1:42 PM IST
  • Share this:
यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में अब वसूली के नाम पर परीक्षार्थियों से मारपीट का मामला सामने आया है. घायल छात्र को 100 डायल ने अलीगंज प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र पर भर्ती कराया गया.

मामला एटा के अलीगंज क्षेत्र के चौधरी हर प्रसाद सिंह यादव इंस्टीट्यू जुनैदपुर का है. बताया जा रहा है कि सोमवार की दूसरी पाली में छात्र राजेन्द्र सिंह हर प्रसाद इंस्टीट्यूट में बीएससी प्रथम वर्ष की परीक्षा दे रहा था. शिक्षकों द्धारा तलाशी के दौरान उसके पास से ईयरफोन मिलने पर उसे जमा कर लिया गया था. परीक्षा समाप्त होने के बाद जब छात्र ने शिक्षक से अपना ईयरफोन मांगा. इस बात को लेकर छात्र और शिक्षक में कहासुनी हो गई. इसी दौरान कई और शिक्षक आ गए. उन्होंने छात्र की जमकर पिटाई कर दी.

इस मामले में कॉलेज प्रबंधक का कहना है कि छात्र ने शिक्षकों के साथ अभद्रता की थी. जबकि घायल छात्र के परिजनों ने नकल के नाम पर पैसे मांगे जाने का आरोप लगाया है. एसडीएम का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज