लाइव टीवी

दिवाली के दिन जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 3:00 PM IST
दिवाली के दिन जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल
मामला उत्तर प्रदेश के एटा का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) से है. यहां पर एक ही परिवार के दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. झगड़े में दोनों पक्ष से 10 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

  • Share this:
एटा. खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) से है. यहां पर एक ही परिवार के दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. झगड़े में दोनों पक्ष से 10 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घटना कोतवाली मिरहची क्षेत्र के गांव नगला नारायण की है. जब पूरे देश में दीपावली की धूम मची हुई थी. ठीक उसी वक्त जनपद एटा में खूनी दीपावली का खेल चल रहा था. एटा के मिरहची थाना क्षेत्र के नगला नारायण में एक ही खानदान के दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसके चलते दोनों पक्षों के लगभग 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले
बताया जा रहा है कि मामला मिरहची थाना क्षेत्र के नगला नारायण का है जहां एक ही खानदान के दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है

बाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह जिला अस्पताल में पहुंचे और सभी घायलों से बात की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना मिरहची के नगला नारायण में एक ही खानदान के दो पक्षों में जमीनी विवाद के चलते झगड़ा हो गया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए हैं और सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

दिवाली की रात श्मशान में युवक पर तंत्र-मंत्र कर रहा था साधु, मिले दोनों के शव
Loading...

दिवाली की खुशियां मातम में हुईं तब्दील, पटाखे से गई 8 साल के मासूम की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...