अपना शहर चुनें

States

दबंगों ने खेत की रखवाली कर रहे 50 वर्षीय किसान की गोली मारकर की हत्या

हत्या
हत्या

बताया जा रहा है कि सुमौर गांव में 50 वर्षीय किसान राजवीर सिंह खेतों की रखवाली के लिए खेत में बनी झोपड़ी में सो रहे थे.

  • Share this:
एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के सुमौर गांव में बीती रात दबंगों ने एक 50 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि, घटना के पीछे क्या वजह थी ये अभी साफ नहीं हो सका है.

लेकिन हत्या के पीछे पुरानी रंजिश और वाद-विवाद की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सुमौर गांव में 50 वर्षीय किसान राजवीर सिंह खेतों की रखवाली के लिए खेत में बनी झोपड़ी में सो रहे थे, तभी देर रात गांव के दबंग अमित, अजय और केके डोन उर्फ घनश्याम ने आवाज देकर राजीव को झोपड़ी से बाहर बुलाया. बदमाशों ने बाहर आते ही किसान की गोली मारकर हत्या कर दी.



ये भी पढ़ें- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने नसीरुद्दीन शाह को बताया पाकिस्तान का एजेंट
तीनों आरोपी दबंग युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गए. किसान की हत्या के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक किसान के परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बच्चे पैदा नहीं करने से खफा पति ने मारपीट कर पत्नी को किया घर से बाहर

रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज