एटा: दो दिन से लापता युवक का शव नदी में तैरता मिला

ये पूरा मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के काली नदी का है. यहां ग्रामीणों ने नदी में एक व्यक्ति के शव तैरते हुए देखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकाला.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 2:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 2:51 PM IST
यूपी में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला एटा जिले का है. यहां दो दिन से लापता एक शख्‍स का शव नदी में तैरता मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये पूरा मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के काली नदी का है. यहां ग्रामीणों ने नदी में एक व्यक्ति के शव तैरते हुए देखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकाल कर आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक कासगंज के मनोटा गॉंव का रहने वाला था और दो दिन से लापता था. पुलिस का कहना है कि मृतक दो दिन पूर्व गांव के रहने अन्य लोगो के साथ काम करने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा.

परिजनों की माने तो मृतक की हत्या गांव के ही जंगली नामक व्यक्ति ने ही की, क्योंकि मृतक ने आरोपी के यहां करीब  पांच साल पहले भट्टे पर काम किया जिसके करीब छह हजार रुपये आरोपी पर  उधार थे. कई बार रुपये मांंगने पर आरोपियों ने मृतक के साथ मारपीट भी की थी. वहींं पुलिस अधिकारी ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने बताया- MLA बनने तक मेरे खाते में नहीं था एक पैसा 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर