बदमाशों ने भतीजे की आंखों में चिली स्प्रे डाल महिला को किया अगवा, फिर स्कूल में किया गैंगरेप

कासगंज के कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव अमरपुर से कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक की आंखों में मिर्च स्प्रे कर महिला को अगवा कर लिया और महिला को किसी स्कूल में ले जाकर तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2019, 7:37 PM IST
बदमाशों ने भतीजे की आंखों में चिली स्प्रे डाल महिला को किया अगवा, फिर स्कूल में किया गैंगरेप
बाइकर की आंखों में किया मिर्च स्प्रे, महिला को अगवा कर किया गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2019, 7:37 PM IST
उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कितने भी दावे कर ले लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. प्रदेश में अपराधी लगातार महिला और बच्चियों को अपना हवस का शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज का है. जहां फर्रुखाबाद से अपने भतीजे के साथ बाइक पर सवार होकर कासगंज आई महिला के साथ कार सवार युवकों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह मामला जनपद कासगंज के कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव अमरपुर के पास का है, जहां बदमाशों ने एक महिला को रास्ते से अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला फर्रुखाबाद जनपद के देवसनी की रहने वाली थी. वह अपने भाई के बेटे यानी भतीजे के साथ गांव में शादी समारोह में जा रही थी. तभी रास्ते में गांव अमरपुर के समीप कार सवार बदमाशों ने बाइक चला रहे महिला के भतीजे की आंखों में मिर्ची स्प्रे डाल दिया और महिला को कार में अगवा कर एक स्कूल में ले कर पहुंचे जहां उसके साथ गैंगरेप किया.

कार सवार तीनों बदमाशों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और सुबह उसी स्थान पर छोड़ गए, जहां से उसे अगवा किया था. इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा, कराई जा रही है जांच

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने मामले में जानकारी देते हुए बताया महिला की तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है. महिला को जिस जगह से उठाया गया था उसी जगह पर कार सवार सुबह पांच बजे के तकरबीन उसे छोड़ गए थे. इन सब बिंदुओं पर जांच कराई जा रही है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - 

Budget: बुंदेलखंड व पूर्वांचल को मिला घर-घर पानी का तोहफा
Loading...

आजम खान की सांसदी रद्द करने को लेकर हाईकोर्ट पहुंची जयाप्रदा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...