अपना शहर चुनें

States

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता को सात दिन के अदंर जान से मारने की मिली धमकी

राजू आर्य
राजू आर्य

राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी हैं. हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है.

  • Share this:
एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद से बाद राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है. कहा जा रहा है कि पीएनटी नम्बर से धमकी दी गई है. धमकी में कहा गया है कि सात दिनों के अंदर गोली मारकर तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. राजू की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मारहरा ब्लाक से राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है और हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है. उन्होंने कुछ दिन पूर्व मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाया था जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. वहीं, आर्य का कहना है कि वो आगरा जा रहे थे तभी उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया और फोन रिसीव करते ही गाली गलौज करते हुए उन्हें सात दिन के अंदर जान से मारने की धमकी दी गई.

फोन पर धमकी मिलने के बाद से राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है. फिलहाल राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी राजू पर कातिलाना हमले हो चुके हैं, जिसमें वे बाल बाल बचे गए थे.



रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव
ये भी पढ़ें-

बुलंदशहर हिंसाः पुलिसिया कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने भाजपा विधायक को बनाया बंधक

तमंचे के बल पर विवाहिता से रेप करने के बाद जिंदा जलाया, 12 दिन बाद हुई मौत

DGP के निर्देश पर भी नहीं सुधरी कानून व्यवस्था, 12 घंटे में 2 की गोली मारकर हत्या

गुजरात से शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस की ट्रक से जोरदार टक्कर, 3 की मौत 2 घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज