लाइव टीवी

बीजेपी विधायक को धमकी भरा खत, ‘10 लाख रु दे दो, पाकिस्तान भेजने हैं’

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 17, 2017, 9:53 AM IST

उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज से भारतीय जनता पार्टी के सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत से खत के जरिए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज से भारतीय जनता पार्टी के सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत से खत के जरिए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कासगंज के सदर विधायक के पास एक खत आया. इस खत में लिख है कि 17 जून तक 10 लाख रुपये अलीगढ़ जनपद के छर्रा पहुंचा दो. यह 10 लाख रुपये पाकिस्तान भेजने हैं. अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा.

कासगंज के एसपी सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, इस खत को दिल्ली से पोस्ट किया गया है. इस चिट्ठी पर दो व्यक्तियों के नाम भी लिखे हैं जिसमें एक नेत्रपाल दूसरा सफीतुल्ला है. विधायक की शिकायत के बाद इन दोनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. चिट्टी में जो नम्बर दिए गए हैं उन्हें सर्विलांस पर लगाकर ट्रेस किया जा रहा है.

एसपी कासगंज ने इस खत का किसी भी आतंकवादी कनैक्शन होने से इंकार करते हुए कहा है कि ये किसी शरारती तत्वों की हरकत लगती है. फिलहाल पुलिस इसे गंभीरता से लेकर जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2017, 8:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर