Assembly Banner 2021

एटा में कार और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

एटा में कार और रोडवेज बस की भीषण टक्कर

एटा में कार और रोडवेज बस की भीषण टक्कर

हादसे में ओमनी वैन सवार तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई. जिनमें से एक की पहचान सोनम निवासी मानपुर, एटा के रूप में हुई. वहीं दो लोगों की अभी पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 8:56 AM IST
  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में रविवार को भीषण हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक ओमनी वैन और रोडवेज बस में भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सात लोग घायल हुए हैं. घायलों को एटा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. सभी मृतकों की पहचान हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

बताया जा रहा है कि एटा से मैनपुरी के लिए सवारियां लेकर एक ओमनी वैन निकली थी. थाना मलावन के पास मैनपुरी से आ रही रोडवेज बस की ओमनी से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में ओमनी के परखच्चे उड़ गए. मौके पर चारों तरफ चीख पुकार मच गई. हादसे में ओमनी वैन सवार तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई. जिनमें से एक की पहचान सोनम निवासी मानपुर, एटा के रूप में हुई. वहीं दो लोगों की अभी पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.

ओमनी कार सवार मैनपुरी से एटा आ रहे थे. कार सवार आकाश ने बताया कि धूल उड़ने के कारण कार के ड्राइवर को सामने से आ रही रोडवेज बस ठीक से दिखाई नहीं दी और टक्कर हो गयी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.



रिपोर्ट- सुमित शर्मा
ये भी पढ़ें:

वक्‍फ की जमीन के लिए राहुल गांधी ने मुझसे की थी सिफारिश: वसीम रिजवी

योगी सरकार के फैसले का वक्‍फ बोर्ड ने किया स्वागत, कहा- CBI जांच में करेंगे पूरा सहयोग

प्रियंका गांधी का अचानक टला रायबरेली दौरा, ये रही वजह

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज