एटा पुलिस से हुए मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, लूट का 1 लाख 44 हजार बरामद

पुलिस द्धारा गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर लुटेरों ने बीती 24 अक्टूबर को शहर कोतवाली के ठण्डी सड़क के समीप बैंक से 4 लाख रुपये निकालकर घर जा रहे रिटायर्ड पुलिस कर्मी से लूट की घटना में शामिल थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2018, 7:41 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2018, 7:41 PM IST
एटा में पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेढ़ के बाद दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के 1 लाख 44 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाईकिल के साथ अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया है.

शहर के थाना जैथरा पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए, वरना तिराहे के समीप मुठभेढ़ के बाद दोनों शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्धारा गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर लुटेरों ने बीती 24 अक्टूबर को शहर कोतवाली के ठण्डी सड़क के समीप बैंक से 4 लाख रुपये निकालकर घर जा रहे रिटायर्ड पुलिस कर्मी से लूट की घटना में शामिल थे.

पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के एक लाख चौवालिस हजार रुपये के साथ घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाईकिल के साथ दो तमंचे व चार कारतूस भी बरामद किये है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर लुटेरे लम्बे समय से लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

(रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

रणनीति! VHP की धर्मसभा में राम मंदिर को लेकर राहुल गांधी पर दागे जाएंगे ये सवाल

बनारस से हल्दिया की तर्ज पर UP में यमुना व अन्य नदियों पर भी बनेगा राष्ट्रीय जलमार्ग
Loading...

125 करोड़ हिंदुओं से जुड़ा मामला SC की प्राथमिकता में नहीं, यह अफ़सोस की बात: विहि
First published: November 14, 2018, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...