अपना शहर चुनें

States

एटा पुलिस से हुए मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, लूट का 1 लाख 44 हजार बरामद

पुलिस द्धारा गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर लुटेरों ने बीती 24 अक्टूबर को शहर कोतवाली के ठण्डी सड़क के समीप बैंक से 4 लाख रुपये निकालकर घर जा रहे रिटायर्ड पुलिस कर्मी से लूट की घटना में शामिल थे.

  • Share this:
एटा में पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेढ़ के बाद दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के 1 लाख 44 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाईकिल के साथ अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया है.

शहर के थाना जैथरा पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए, वरना तिराहे के समीप मुठभेढ़ के बाद दोनों शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्धारा गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर लुटेरों ने बीती 24 अक्टूबर को शहर कोतवाली के ठण्डी सड़क के समीप बैंक से 4 लाख रुपये निकालकर घर जा रहे रिटायर्ड पुलिस कर्मी से लूट की घटना में शामिल थे.

पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के एक लाख चौवालिस हजार रुपये के साथ घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाईकिल के साथ दो तमंचे व चार कारतूस भी बरामद किये है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये दोनों शातिर लुटेरे लम्बे समय से लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.



(रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)
ये भी पढ़ें:

रणनीति! VHP की धर्मसभा में राम मंदिर को लेकर राहुल गांधी पर दागे जाएंगे ये सवाल

बनारस से हल्दिया की तर्ज पर UP में यमुना व अन्य नदियों पर भी बनेगा राष्ट्रीय जलमार्ग

125 करोड़ हिंदुओं से जुड़ा मामला SC की प्राथमिकता में नहीं, यह अफ़सोस की बात: विहि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज