एटा में अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

थाना पिलुआ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब के बनूर से कुछ तस्कर अवैध शराब लेकर उत्तर प्रदेश के एटा में आने वाले हैं. इससे पहले ही पुलिस और आबकारी टीम ने मौके पर पहुंच कर सभी को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 6:17 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 6:17 PM IST
एटा में पुलिस और आबकारी टीम को बड़ी सफलता मिली है. दोनों टीमों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 30 लाख रुपये की अवैध देशी शराब बरामद की है. साथ ही दो शराब तस्करों को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि अरुणांचल प्रदेश मार्का की 700 पेटी अवैध देशी शराब को तस्कर पंजाब के बनूर से तस्करी कर इटावा ले जा रहे थे, तभी पुलिस और आबकारी टीम ने घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, थाना पिलुआ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब के बनूर से कुछ तस्कर अवैध शराब लेकर उत्तर प्रदेश के एटा में आने वाले हैं. इससे पहले ही पुलिस और आबकारी टीम ने मौके पर पहुंच कर एनएच 91 पर सुन्ना नहर के समीप देशी शराब से भरे ट्रक के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से एक ट्रक व एक फर्जी नम्बर प्लेट, 3 मोबाइल, फर्जी परिमिट व अन्य कागजात भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- विवेक तिवारी हत्याकांड: एटा के निलंबित सिपाही ने SSP को सौंपा इस्तीफा

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले हैं. शराब तस्कर गया प्रसाद एटा के रिजोर का रहने वाला है, जबकि दूसरा शराब तस्कर सुनील इटावा का रहने वाला है. पुलिस की माने तो ये दोनों लम्बे समय से अवैध शराब की तस्करी में लिप्त थे. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार किये गये दोनों शराब तस्करों से पूछताछ कर अवैध शराब के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें-  VIDEO: भगवान श्रीराम की बारात में बार बालाओं ने लगाए अश्लील गानों पर ठुमके
First published: October 14, 2018, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...