अपना शहर चुनें

States

दो ट्रकों के बीच हुई आमने-सामने की भीषण भिड़ंत, 1 घंटे जाम रहा NH91

घने कोहरे के चलते हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है. एटा में भी एनएच 91 पर दो ट्रकों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. इस घटना में दोनों ट्रकों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
घने कोहरे के चलते हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है. एटा में भी एनएच 91 पर दो ट्रकों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. इस घटना में दोनों ट्रकों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना एनएच 91 पर थाना पिलुआ के चौथा मील के समीप की है. घने कोहरे की वजह से हाइवे पर दोनों ट्रकों के ड्राइवर एक दूसरे के ट्रक को देख नहीं सके. जिससे ट्रकों की आमने- सामने भीषण भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रकों को हटवाया. इस दौरान एनएच 91 पर करीब एक घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहा. जिसके चलते लम्बा जाम लग गया.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों के ड्राइवरों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं जिला अस्पतला के डॉक्टर वीके शाक्य ने बताया कि मरीज की हालत ठीक है. उनकी मरहम पट्टी कर दी गई है. अभी एक दो दिन अस्पताल में ही भर्ती रहेंगे. इसके बाद उनकी छुट्टी कर दी जाएगी.



गांव के लोगो का कहना है कि सुबह के समय काफी घना कोहरा होता है. जिसके चलते पास की भी बड़ी मुश्किल से दिखाई देता है. दोनों ट्रकों की स्पीड़ थोड़ी ज्यादा थी. जिससे ट्रकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज