Home /News /uttar-pradesh /

बागी हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अजय यादव, बसपा में हुए शामिल, एटा सदर से लड़ सकते हैं चुनाव

बागी हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अजय यादव, बसपा में हुए शामिल, एटा सदर से लड़ सकते हैं चुनाव

सपा के पूर्व विधायक अजय यादव ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बसपा से लड़ सकते हैं टिकट

सपा के पूर्व विधायक अजय यादव ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बसपा से लड़ सकते हैं टिकट

UP Vidhan Sabha Chunav: बसपा ज्वाइन करने के बाद पूर्व सपा विधायक अजय यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर जमकर निशाना साधा. अजय यादव ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव को खलनायक बताते हुए कहा कि उनकी वजह से ही उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया है.

अधिक पढ़ें ...

एटा. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) में टिकट को लेकर रार सभी दलों  में देखने को मिल रही है. इसी क्रम में टिकट न मिलने से नाराज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व विधायक अजय यादव (Ajay Yadav) बागी हो गए और उन्होंने साइकिल छोड़कर हाथी की सवारी कर ली है. बसपा (BSP) के जोनल कोऑर्डिनेटर रणवीर कश्यप ने अजय यादव को पार्टी ज्वाइन कराई. मिल रही जानकारी के मुताबिक अजय यादव एटा की सदर सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.

बसपा ज्वाइन करने के बाद पूर्व सपा विधायक अजय यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर जमकर निशाना साधा. अजय यादव ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव को खलनायक बताते हुए कहा कि उनकी वजह से ही उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया है. अजय यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने पहले उनको एटा सदर सीट से लड़ाने का आश्वासन दिया था. बाद में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव को एटा सदर सीट से सपा का प्रत्याशी घोषित कर दिया गया. जुगेंद्र सिंह यादव सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव के रिश्तेदार हैं.

बीजेपी प्रत्याशी को हो सकता है फायदा 
एटा सदर सीट से दो यादव उम्मीदवार मैदान में होने से मौजूदा बीजेपी विधायक और प्रत्याशी विपिन वर्मा को फायदा हो सकता है. जानकारों के मुताबिक सपा और बसपा की तरफ से दो मजबूत यादव मैदान में होने से बीजेपी प्रत्याशी को इसका लाभ मिल सकता है. गौरतलब है कि एटा जिले में तीसरे चरण में 20 फ़रवरी को मतदान होना है.

Tags: Etah news, Samajwadi party, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर