लाइव टीवी
LIVE NOW

सुबोध कुमार को नम आंखों से दी गई विदाई, बड़े बेटे ने दी मुखाग्नि

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को उनके बड़े बेटे श्रेय कुमार सिंह ने एटा जिले के उनके गांव में मुखाग्नि दी. बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर भड़की अफवाह में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी. इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का जन सैलाब उमड़ा हुआ था.

Hindi.news18.com | December 4, 2018, 8:13 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated December 4, 2018

हाइलाइट्स

4:36 pm (IST)

एटा: शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई. पैतृक गांव तरगवां में अंत्येष्टि स्थल पर बड़े बेटे श्रेय ने शहीद पिता को दी मुखाग्नि. शहीद को नम आंखों से अंतिम विदाई के लिए उमड़ा लोगों का सैलाब. 

4:25 pm (IST)
3:46 pm (IST)
3:44 pm (IST)

एटा: परिजनों ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की अर्थी को रोका, अंतिम संस्कार में सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने पर अड़े. ग्रामीणों   से हुई नोंकझोंक 


3:41 pm (IST)
2:04 pm (IST)
LOAD MORE
इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को उनके बड़े बेटे श्रेय कुमार सिंह ने एटा जिले के उनके गांव में मुखाग्नि दी. बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर भड़की अफवाह में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी. इस दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का जन सैलाब उमड़ा हुआ था. इससे पहले परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बुलाने की मांग की थी.

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की अर्थी को भी परिजनों और ग्रामीणों ने ही रोक दिया. परिजनों और पुलिस अधिकारियों के बीच सीएम योगी को बुलाने के लिए नोकझोंक भी हुई. अधिकारियों के समझाने के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए. इसके बाद नम आंखों से वहां मौजूद भीड़ ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को अंतिम विदाई दी.
Loading...