UP: पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस जीप और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, पति-पत्नी और पुत्र की मौत

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.(सांकेतिक फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर (Senior Superintendent of Police Uday Shankar) ने बताया कि थाना रिजोर पुलिस की गाड़ी रात की गश्त पर थी, उसी दौरान एटा-शिकोहाबाद मार्ग स्थित ईशन नदी पुल के पास यह घटना हुई.

  • Share this:
    एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रिजोर थाना (Rijor Thana) क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की बोलेरो जीप (Police Bolero Jeep) की टक्कर से मोटर साइकिल सवार पति, पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. हादसे में बोलेरो चालक समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों को देखने जिला चिकित्सालय पहुंचे एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर (Senior Superintendent of Police Uday Shankar) ने बताया कि थाना रिजोर पुलिस की गाड़ी रात की गश्त पर थी, उसी दौरान एटा-शिकोहाबाद मार्ग स्थित ईशन नदी पुल के पास यह घटना हुई. जीप की टक्कर से बाइक सवार बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए जबकि जीप खाई में पलट गई.

    वहीं, बाइक सवार तीनों घायलों की जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गयी तथा बोलेरो जीप खाई में गिरने से पुलिसकर्मी सत्येंद्र, संदीप और राम किशोर घायल हो गये. सूत्रों के मुताबिक़, हादसे में 40 वर्षीय अमित निवासी खुशाल गण, उनकी पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी
    बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैंं. शुक्रवार को जौनपुर में बालू लदे ट्रेलर ट्रक ने बाइक सवार मजदूरों को रौंद दिया था. हादसे में 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी. इसमें एक महिला भी शामिल है. वहीं, एक अन्य महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ट्रेलर ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई थी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी.

    मजदूरों को घर छोड़ने पल्सर बाइक से जा रहा था
    बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार के पास प्रयागराज-शाहगंज मार्ग पर बालू लड़े ट्रेलर से कुचलकर एक किशोर व महिला की मौत हो गई थी. वहीं, हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जानकारी के अनुसार महेंद्र शर्मा ग्राम दुगौली खुर्द, थाना बदलापुर खाना बनाने का कार्य करता है. महेंद्र ग्राम दुगौली तियरा गांव में एक तेरही के कार्यक्रम में खाना बना रहा था, जिसमें नीता केवट (40 वर्ष) पत्नी मुन्नालाल केवट व शांति केवट (55 वर्ष) पत्नी राम सिंगर केवट निवासी पिलकिच्छा थाना खुटहन को मजदूर के तौर पर बुलाया था. कार्यक्रम खत्म होने पर गुरुवार सुबह करीब 7 बजे महेंद्र शर्मा का पुत्र राजू 18 वर्ष महिला मजदूरों को घर छोड़ने पल्सर बाइक से जा रहा था. तभी हादसा हो गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.