UP पुलिस के दो अधिकारियों पर लगा योन शोषण का आरोप

पीड़ित महिला का कहना है कि दोनों अधिकारियों ने उसके साथ जबरदस्ती सम्बंध बनाया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 11:48 AM IST
UP पुलिस के दो अधिकारियों पर लगा योन शोषण का आरोप
पीड़िता के सात साथ योन शोषण (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 11:48 AM IST
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक महिला ने दो पुलिस अधिकारियों पर योन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का कहना है कि एटा पुलिस के दो सब इंस्पेक्टरों ने उनके साथ जबरदस्ती सम्बंध बनाया है. इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर ने योन शोषण का वीडियो भी बना लिया. तब से वह वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला के अनुसार, उसके गर्भ में तीन महीने का बच्चा पल रहा है. पीड़िता का कहना है कि उसके गर्भ में इंस्पेक्टर योगेश तिवारी का बच्चा पल रहा है.

वारंट जारी होने का भय दिखाकर किया योन शोषण
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पति दिल्ली में काम करते हैं. महिला घर पर अकेले रहती थी. इस दौरान उसके पति की परिवार वालों से लड़ाई हो गई. इसी बीच मामले का वारंट जारी होने का भय दिखाकर दोनों सब इंस्पेक्टरों ने महिला का योन शोषण करना शुरू कर दिया. महिला का कहना है कि दोनों सब-इंस्पेक्टर उसके साथ पांच महीने से योन शोषण कर रहे थे. वहीं, पीड़िता और आरोपी दरोगा के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया है.

योगेश पिछले 5 माह से लगातार कर रहा था योन शोषण

महिला का कहना है कि जब उसने पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की, तब से दोनों सब इंस्पेक्टर उसे धमका रहे हैं. एसपी कार्यालय में शिकायत करने के बाद अधीक्षक संजय कुमार ने पूरे मामले की जांच सीओ जलेसर को सौंप दिया है. जानकारी के मुताबिक, महिला अवागढ़ क्षेत्र की रहने वाली है. उसके पति का परिवार में झगड़ा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने वारंट जारी कर दिया. इसके बाद कोतवाली में तैनात दारोगा योगेश कुमार ने पति की गिरफ्तारी का का भय दिखाकर महिला को अपने झांसे में ले लिया. इसके बाद महिला का योन शोषण करना शुरू कर दिया. योगेश पिछले 5 माह से लगातार उसके साथ यौन शोषण कर रहा था.

 पीड़ित महिला तीन माह की है गर्भवती
पीड़िता का कहना है कि इस मामले में योगेश का साथी दारोगा प्रेम गौतम भी शामिल है. दोनों ने मिलकर महिला का लगातार यौन शोषण किया है. पीड़ित महिला तीन माह की गर्भवती है. उसने दिल्ली से पति के आने के बाद जब पूरी बात बताई तो वो सन्न रह गया. इसके बाद वह पीड़ित पत्नी को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से मामले की शिकायत की.
Loading...

रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- 

लंदन से लौटे अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

अयोध्या राम मंदिर मामले पर आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...