एटा: वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दरोगा घायल

पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर महकमे में हड़कंप मच गया. घायल दरोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Manoj Srivastav
Updated: May 22, 2018, 11:42 AM IST
एटा: वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दरोगा घायल
घायल दरोगा हरेन्द्र सिंह की फोटो.
Manoj Srivastav
Updated: May 22, 2018, 11:42 AM IST
एटा में वारंटी को पकड़ने गए पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया. ग्रामीणों ने लाठी- डंडा मारकर दरोगा का सिर फोड़ कर घायल कर दिया. आरोपी फायरिंग करते हुए वारंटी को छुड़ा ले गए. मौके पर पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर महकमे में हड़कंप मच गया. घायल दरोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद दरोगा ने 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

घटना सकीट इलाके के डेरा बंजारा गांव की है. यहां के निवासी सोनिया उर्फ खैराती के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया था. रविवार रात एसआई हरेन्द्र सिंह ने पुलिस बल के साथ गांव में दबिश दी.  पुलिस टीम ने वारंटी सोनिया को पकड़ लिया. जैसे ही पुलिस टीम वारंटी को गाड़ी में बैठा रही थी. उसी दौरान ग्रामीणों ने पीछे से हमला कर दिया. इस हमले में दरोगा हरेन्द्र सिंह के सिर में डंडा मार दिया. इससे वह गंभीर घायल हो गए. आरोपी फायरिंग करते हुए वारंटी को छुड़ा ले गए.

इस मामले की घायल दरोगा हरेन्द्र सिंह ने आरोपी सोनिया, वेदा, सुलेमान उर्फ शालू सहित दस आरोपियों के विरुद्ध दर्ज कराई है. पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर