लाइव टीवी

महिला को गोली मारकर भाग रहे था चोर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2018, 11:15 AM IST
महिला को गोली मारकर भाग रहे था चोर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला
प्रतिकात्मक तस्वीर

ग्रामीणों ने दोनों चोरों की जमकर पिटाई कर दी. जिससे कासगंज के सहावर थाना क्षेत्र में रहने वाले घनश्याम की पिटाई से मौत हो गई, जबकि दूसरा चोर सतीश ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रुप से घायल हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा में घर में घुसकर चोरों ने एक महिला को गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इससे एक चोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को पुलिस के हवाले कर दिया गया. गंभीर रुप से घायल दूसरे चोर को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक मारहरा के गोपालपुर गांव में इलाहाबाद में रहने वाले अधिवक्ता सुरेश कुमार के पुश्तैनी मकान में तीन चोरों ने धावा बोल दिया. चोर मकान का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात और सामान ले जाने की फिराक में थे. तभी उनके भतीजे की पत्नी आरती देवी ने चोरों की आहट सुन ली.

आरती ने जब उनका विरोध किया तो चोरों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई. इसी बीच फायर की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए और उन्होंने पूरे मकान की घेराबंदी कर ली, लेकिन इस दौरान तीन चोरों में एक चोर मौके से फरार होने में सफल हो गया. जबकि दो चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें- मथुरा: पुलिस चौकी में घुसा कंटेनर, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की जिससे कासगंज के सहावर थाना क्षेत्र का रहने वाला घनश्याम की पिटाई से मौत हो गई, जबकि दूसरा चोर सतीश ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रुप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल महिला और घायल चोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां ग्रामीणों की पिटाई से घायल चोर की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने घायल महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

(रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-
Loading...

UP TET 2018 Result: उच्च प्राथमिक में भी 33 फीसदी अभ्यर्थी उत्तीर्ण, दोपहर बाद देखें नतीजे

सोनभद्र: जन्मदिन के दिन ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर दरोगा ने की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...