Viral Video: ठेंगे पर कानून! एक दर्जन युवकों ने चलती कार की छत पर सवार होकर किया खतरनाक स्टंट

कार पर सवार होकर स्टंट करते युवक.

वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि एक दर्जन युवाओं ने 3 कारों में सवार होकर खतरनाक स्टंट को किस तरह अंजाम दिया. इस दौरान थोड़ी सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो सकता था.

  • Share this:
    एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले (Etah District) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक दर्जन युवक चलती गाड़ी में सवार होकर स्टंट (Stunt) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वे चलती कार की छत पर चढ़ जाते हैं और हूटिंग करने लगते हैं. उन्हीं में से किसी युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल दिया, जिसके बाद से यह वायरल हो गया. वहीं, अब कुछ लोग पुलिस में शिकायत करने की भी बात कर रहे हैं.

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दर्जन युवाओं ने 3 कारों में सवार होकर खतरनाक स्टंट को किस तरह अंजाम दिया. इस दौरान यदि थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो किसी की भी जान जा सकती थी. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ये युवक चलती कारों से बाहर निकल कर और उसकी छत पर खड़े हो जाते हैं. जान जोखिम में डालकर स्टंट करने लगते हैं. इस दौरान स्टंट का वीडियो भी शूट किया जाता है. युवकों ने 3 कारों पर खड़े होकर वीडियो शूट करते हुए यातायात नियमों की खुलेआम उड़ाई धज्जियां हैं. साथ ही कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां भी उड़ाई हैं. जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली मिरहची क्षेत्र के एटा कासगंज रोड का है.



    पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे वीडियो
    इससे पहले बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के एनएच 91 स्थित अगवाल फ्लाइओवर के निकट बाइक पर स्टंट करते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. दरअसल, सोमवार सुबह को इंटरनेट मीडिया में हाईवे का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो को कार सवारों ने बनाया था. वीडियो में एक युवक बाइक पर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा था. युवक सीट पर लेटकर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा था. यह वीडियो खुर्जा देहात क्षेत्र में अगवाल फ्लाइओवर का बताया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.