अपना शहर चुनें

States

सुहागरात को आखिर ऐसा क्या हुआ कि तीन दिन बाद मिली दूल्हे की लाश!

आशीष हंसी खुशी अपने गांव आया था और काफी खुश था. ऐसे में सुहागरात को दूल्हन सपना और दूल्हे आशीष में कुछ बात हुई जिसके बाद दूल्हा उसी रात अचानक घर से गायब हो गया.

  • Share this:
यूपी के एटा में तीन से लापता दूल्हे का शव नहर में मिलने से सनसनी फैल गयी और वहीं शादी की खुशियां मातम में बदल गयी. सुहागरात की सेज पर आखिर दुल्हन ने पति को ऐसा क्या कह दिया जिससे बिना किसी से बताए बाहर गया और गायब हो गया. ये सवाल फिलहाल एक राज बना हुआ है जिसका जवाब पुलिस तलाश रही है.

दरअसल मृतक दूल्हा शादी के अगले दिन अपनी दुल्हन से चंद मिनटों की बातचीत और कुछ देर में आने की बात कहकर रात से लापता था जिसकी गुमशुदगी पुलिस ने अगले दिन दर्ज कर दूल्हे की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन रविवार सुबह मिरहची थाना क्षेत्र स्थित हजारा नहर में दूल्हे का शव तैरता पाया गया.

बताया जा रहा है कि बीती 20 फरवरी को मारहरा थाना निवासी 26 वर्षीय आशीष दिवाकर की शादी मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के अलुपुरा गांव निवासी सपना से हुई थी और शादी धूमधाम से होने के बाद 21 फरवरी की सुबह दुल्हन को विदा कराकर आशीष हंसी खुशी अपने गांव आया था और काफी खुश था. ऐसे में सुहागरात को दूल्हन सपना और दूल्हे आशीष में कुछ बात हुई जिसके बाद दूल्हा उसी रात अचानक घर से गायब हो गया.



हालांकि मामले में दबी जुबान में ग्रामीण दुल्हन की शादी से पूर्व किसी युवक से अफेयर व फेसबुक पर बातचीत की बात कह रहे हैं लेकिन कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बचते नजर आये. सवाल ये कि चंद मिनटों में दूल्हा-दुल्हन के बीच आखिर ऐसी क्या बातचीत हुई कि दूल्हा कुछ देर में आने की बात कह घर से चला गया और तीन दिन बाद सुबह उसका शव नहर में मिला.
फिलहाल मृतक के परिजन इसे प्री-प्लान मर्डर  की बात कह रहे हैं. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों के तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना के पीछे उन रहस्यों को तलाशने में जुटी है और दूल्हे को मौत के पीछे आत्महत्या और हत्या के पर्दे को उठाने के लिए गंभीरता से जांच में जुटी है. वहीं दूल्हे की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया और शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज