एटा: प्रेम संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, काटा प्राइवेट पार्ट

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी गायत्री शादी से पहले से रंजीत से प्रेम करती थी. दोनों के बीच करीब 5 साल से प्रेम संबंध चल रहा था.

Manoj Srivastav | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2018, 3:42 PM IST
एटा: प्रेम संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, काटा प्राइवेट पार्ट
गिरफ्तार आरोपियों की फोटो.
Manoj Srivastav | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2018, 3:42 PM IST
एटा पुलिस ने चर्चित संजीव शाक्य हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. इस हत्याकांड में सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की लाश बीते 14 मई को नग्न अवस्था में मिली थी और उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी गायत्री, उसके प्रेमी रंजीत उर्फ रामू और रंजीत के दोस्त राजेश शाक्य के तौर पर की है. वहीं मृतक की पहचान फिरोजाबाद के नगला भूड़ गांव के रहने वाले संजीव शाक्य के रूप में हुई थी. तीसरा आरोपी राजेश शाक्य अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी गायत्री शादी से पहले से रंजीत से प्रेम करती थी. दोनों के बीच करीब 5 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन गायत्री के घरवालों को जब यह बात पता चली तो घरवालों ने उसकी शादी संजीव शाक्य से कर दी. शादी के बाद भी गायत्री और रंजीत के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा और रंजीत खुद को गायत्री का रिश्तेदार बताकर अपने दोस्त राजेश के साथ गायत्री के ससुराल आने-जाने लगा. हालांकि रंजीत अधिकतर गायत्री के पति संजीव की गैर-मौजूदगी में ही उसके ससुराल जाता.

इस बीच एक दिन गायत्री के ससुर ने अपनी बहू को रंजीत के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया और रंजीत को खरी-खोटी सुनाकर घर से निकाल दिया. आरोपियों ने बताया कि उसी दिन से गायत्री और रंजीत ने राजेश के साथ मिलकर संजीव को रास्ते से हटाने की योजना बनानी शुरू कर दी. इसी योजना के तहत 13 मई को गायत्री दवा लेने के बहाने अपने पति संजीव के साथ बाइक से एटा आई. एटा में रामू, राजेश और गायत्री ने मिलकर संजीव को पहले कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर पिला दीं.

तीनों इसके बाद नशे की हालात में संजीव को ऑटो से कुरीना दौलतपुर मोड़ ले गए और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं गायत्री ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट तक काट डाला और शव को वहीं भोला कृषि फार्म की बाउंड्री के अंदर फेंककर तीनों फरार हो गए. एडिशनल एसपी ने बताया कि तीसरा आरोपी राजेश शाक्य अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर