लाइव टीवी

महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 3, 2020, 8:37 PM IST
महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का लगाया आरोप
महिला की शिकायत सुनते पुलिसधिकारी

ऐसे में थक हारकर महिला ने एटा पुलिस (Etah Police) के आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है.

  • Share this:
एटा. गाजियाबाद (Ghaziabad) की एक महिला ने एटा (Etah) के मलावन थाना क्षेत्र निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण (Sexual Abuse) करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि वह युवक से कोई संबंध नहीं रखना चाहती, लेकिन आरोपी लगातार उसको ब्लैकमेल कर रहा है. इतना ही नहीं युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. जिससे इसकी लगातार बदनामी हो रही है. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

ऐसे में थक हारकर महिला ने एटा पुलिस के आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. दरअसल, सोमवार को गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला एटा जिले के एसएसपी कार्यालय पहुंची थी, जहां पर उस महिला ने एडिशनल एसपी संजय कुमार से मिलकर मलावन थाना क्षेत्र निवासी गीतम पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने बताया है कि गीतम नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला ने बताया कि आरोपी युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे कई महीने तक ब्लैकमेल किया.

किसी प्रकार का संबंध रखने से मना कर दिया
पीड़ित महिला ने जब आरोपी युवक से किसी प्रकार का संबंध रखने से मना कर दिया तो उसके बाद आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस मामले में एडिशनल एसपी संजय कुमार का कहना है कि महिला ने उनसे शिकायत की है. प्रकरण की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

अंतागढ़ में SSB जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, पोलिंग बूथ पर लगी थी ड्यूटी

घर में पानी की हुई कमी तो नौवीं कक्षा के छात्र ने मौसम की नमी से बनाया पानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 8:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर