शादी का झांसा देकर पहले युवती से किया गैंगरेप, फिर होटल मालिक को बेचा

शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि दिल्ली के एक होटल में चार लोगों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2018, 8:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2018, 8:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के एटा में एक दलित युवती के साथ शादी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि शादी के झांसा देकर पहले चार युवकों ने होटल के कमरे में उसे बंधक बनाया और फिर बंदूक की नोक पर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. इसके बाद दिल्ली के एक होटल मालिक को बेचकर फरार हो गए. पीड़िता ने किसी तरह आरोपियों के कब्जे से छूटकर अपने भाई को फोन किया. जिसके बाद परिवार उसे अपने साथ लेकर एटा आ गए.

पीड़िता का आरोप है कि इलाके पुलिस आरोपियों से मिली हुई है जिसके चलते उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. जब इस मामले की शिकायत डीएम और एसएसपी से की गई तो इलाके की पुलिस ने उसे और उसके भाई को थाने में बुलाकर जूतों से पीटा और हवालात में बंद कर दिया गया. इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी आशीष तिवारी के सामने न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद एसएसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

मामला जसरथपुर थाने इलाके का है. पीड़िता का आरोप है कि पड़ोस गांव में रहने वाले वेदराम उर्फ खलीफा का उनके घर आना जाना था. वेदराम दिल्ली में अच्छा घर और अच्छी शादी का झांसा देकर उसे 26 जून को दिल्ली ले गया. जहां उत्तम नगर के राजापुरी इलाके में वेदराम अपने साथी शमशाद, अंसार और अवनाश के साथ एक होटल में ले गया. वहां वो तमंचे की नोक पर 5-6 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करते रहे. इसके बाद चारों आरोपियों ने एक होटल से सांठगांठ कर उसे मोटी रकम लेकर बेच दिया. जहां लगातार उसके साथ कई दिनों तक गलत काम होता रहा.

शौच करने गई महिला के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता का कहना है कि किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर उसने अपने भाई को फोन किया. जिसके बाद उसके परिजन उसे एटा ले आए. पीड़िता ने जब इलाके के थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने बजाए उल्टा उन्हें धमकाने लग गई. पीड़ित युवती का आरोप है कि उसको हवालात में बंद कर जूतों से पीटा गया और बयान बदलने का दवाब डाला गया. फिलहाल एसएसपी आशीष तिवारी ने इस मामले की जांच अलीगंज सीओ को सौंप दी है.

रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें:
Loading...

छेड़खानी के आरोपों से बचने के लिए बिजली विभाग ने की महिलाओं की तैनाती

 फतेहपुर: कोचिंग में पढ़ने जा रही नाबालिग छात्रा के साथ रेप
First published: October 10, 2018, 8:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...