लाइव टीवी

प्रॉपर्टी नाम नहीं की तो बहू ने सास को छत से फेंका, अस्पताल में भर्ती

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 26, 2017, 11:41 AM IST

बहू पर आरोप है कि उसने संपत्ति अपने नाम कराने के लिए 70 वर्षीय वृद्ध सास की पहले लाठी डंडों से पिटाई की और फिर सास को छत से नीचे फेंक दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक बहू की हैवानियत का मामला सामने आया है. बहू पर आरोप है कि उसने संपत्ति अपने नाम कराने के लिए 70 वर्षीय वृद्ध सास की पहले लाठी डंडों से पिटाई की और फिर सास को छत से नीचे फेंक दिया. पीड़ित सास को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल के इमरजेंसी र्ड में जिंदगी और मौत से जूझ रही वृद्ध महिला का नाम प्रेम देवी है. प्रेम देवी का बेटा लखनऊ में बीएएमएस डॉक्टर है और पिछले कई सालों से वहीं प्रैक्टिस कर रहा है. जबकि बहू उर्मिला अपनी सास और देवर के साथ एटा में ही रहती है. शहर कोतवाली के बापू नगर में लाखों का मकान, दुकानें और संपत्ति प्रेम देवी के नाम है. जिसे अपने नाम कराने के लिए बहू उर्मिला लगातार वृद्धा को प्रताड़ित कर रही थी.

पीड़िता का आरोप है कि संपत्ति नाम ना करने पर बहू ने पहले उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसे छत से धक्का दे दिया. गंभीर अवस्था में अपनी वृद्ध मां को लेकर उनका छोटा बेटा जिला अस्पताल पहुंचा. जहां प्रेम देवी को गंभीर चोटें आई है.

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि बहू द्वारा सास को छत से फेंके जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2017, 11:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर