एटा: डांस के दौरान तमंचे से चली गोली, युवक की मौत से मचा हड़ंकप

शादी समारोह के दौरान डांस का कार्यक्रम चल रहा था. उसी वक्त किसी ने तमंचे से हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2018, 11:18 AM IST
एटा: डांस के दौरान तमंचे से चली गोली, युवक की मौत से मचा हड़ंकप
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2018, 11:18 AM IST
एटा जिले के रिजोर थाना छेत्र में कुरीना गांव में शादी समारोह में प्रवीन नाम के युवक की हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक मृतक प्रवीन कुरीना गांव के ही नेम सिंह शाक्य की लड़की की शादी में मिर्जापुर गांव से बारात में आया हुआ था.

शादी समारोह के दौरान डांस का कार्यक्रम चल रहा था. उसी वक्त किसी ने तमंचे से हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस बीच कुछ लोगो ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक से तमंचा छीनने की कोशिश की जिससे गोली चल गई और वो गोली प्रवीन के पीठ में गोली लगी. अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि, शादी समारोह में तमंचे से गोली चलाते समय तमंचा छीनने की कोशिश में गोली चल जाने प्रवीन के पीठ में जा लगी. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. उसको अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई.

गौरतलब है कि शादी समारोहों के दौरान की गई फायरिंग में जानें जा चुकी हैं, लेकिन सवाल खड़ा होता है कि सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश के बाद भी हर्ष फायरिंग के दौरान हो रही मौतों का सिलसिला कम होता नहीं दिख रहा है.

ये भी पढ़ें:

नोएडा: सड़क हादसे में सपा MLC यशवंत सिंह की बेटी की मौत

68 साल की उम्र में 'नन्हेलाल' के अंदर जागा पढ़ाई का जुनून, पोते-पोतियों के संग जाते हैं स्कूल

'अध्यादेश लाए या कानून बनाए लेकिन राम मंदिर निर्माण आम चुनावा से पहले शुरू करे सरकार'
First published: November 5, 2018, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...