अपना शहर चुनें

States

लोग घर में कर रहे थे शादी की तैयारी, हुआ कुछ ऐसा कि खुशियां बदल गईं मातम में

सड़क दुर्घटना में मौत
सड़क दुर्घटना में मौत

कहा जा रहा है कि युवक मॉर्निंग वॉक पर निकला था. टहलने के बाद वह वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने...

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शादी से पहले एक युवक की मौत हो गई. इस घटना से घर में मातम का माहौल बन गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटना की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला राजा थाना के रामपुर स्थित मिश्राई गांव का है. कहा जा रहा है कि युवक मॉर्निंग वॉक पर निकला था. टहलने के बाद वह वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोड़दार टक्कर मार दी. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृत युवक की 12 मई को शादी होने वाली थी और घर में उसकी तैयारियां जोरों पर चल रही थी.

हादसे के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया. वहीं, हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया. बताया जा रहा है कि मिश्राई गांव निवासी युवक शिवम मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहा था तभी घर से कुछ दूरी पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी. सर में गंभीर चोट आने के चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गयी. वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.



ये भी पढ़ें- 
जानिए कौन हैं लालू पर लिखी किताब ‘गोपालगंज से रायसीना’ के लेखक नलिन वर्मा



देश में होने वाला बम धमाका जाति देखकर जान नहीं लेता: PM मोदी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज