औरैया: 12 वर्षीय किशोरी की हत्‍या से मचा हड़कंप, रेप की आशंका के बीच पुलिस ने गठित की 3 टीमें

दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा: एसपी सुनिति
दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा: एसपी सुनिति

औरैया (Auraiya) के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पुरवा झाबर गांव में 12 वर्षीय किशोरी के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. जबकि परिवार की रेप के बाद हत्‍या की आशंका के बीच पुलिस ने मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है.

  • Share this:
औरैया. उत्‍तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पुरवा झाबर गांव में 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. जबकि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुरवा झाबर गांव की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी देर शाम अपने घर से बकरियां चराने के लिए निकली थी, जब वह नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई और उसकी खोज भी शुरू कर दी, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं चल सका. यही नहीं, घर के दूसर बाजरे के खेत में शव मिलने के बाद परिवार ने रेप (Rape) के बाद हत्‍या की आशंका जताई है.

पड़ोसियों और ग्रामीणों की मदद से मिली सफलता
12 वर्षीय नाबालिग किशोरी के परिवार ने अपने पड़ोसियों और ग्रामीणों की मदद से छानबीन की तो घर से कुछ 400 मीटर की दूरी पर बाजरे के खेत में नाबालिग का शव मिला. यही नहीं, किशोरी की गर्दन उसी के दुपट्टे से कसी हुई थी. शव मिलने के बाद परिवार और ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है. यही नहीं, इस घटना से एक बार फिर यूपी पुलिस के महिलाओं के सुरक्षा के दावे की पोल खुल गई है.


ये भी पढ़ें- PHOTOS: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, UP-बिहार बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम



एसपी सुनिति ने कही ये बात
12 वर्षीय नाबालिग किशोरी के शव मिलने की सूचना के साथ मौके पर पहुंची औरैया की एसपी सुनिति ने पूरे मामले में तीन टीमों का गठन करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. इसके साथ मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया है कि किशोरी के परिवार से बात की जा रही है. जबकि तहरीर के आधार पर पांच लोगों को हिरासत मे लिया गया है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज