इटावा: आगरा-कानपुर हाईवे पर बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पलटी, 3 की मौत, दूल्हा समेत कई घायल

इटावा में एक दर्दनाक हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई है, कई घायल हैं.

इटावा में एक दर्दनाक हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई है, कई घायल हैं.

Etawah Accident News: जसवंतनगर के भगवानपुरा निवासी ब्रजराज सिंह के पुत्र सौरभ की बारात गुरुवार को एटा के अवागढ़ के गांव बलू का नगला जा रही थी. सिरसागंज के पास पहुंचते ही अचानक किसी वाहन के सामने आने से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट कर पेड़ से टकरा गई.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले के जसवंतनगर में भगवानपुरा से बरातियों को लेकर जा रही स्कॉर्पियो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं कई अन्य घायल हो गए हैं. उन्हें स्थानीय सरकारी और निजी अस्पतालों मे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार आगरा-कानपुर हाईवे पर सिरसागंज के कठफोरी चौकी क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियो अचानक सामने एक वाहन आने से अनियंत्रित होकर पलट गई.

इस हादसे में स्कार्पियो सवार तीन युवकों की मौत हो गई. दूल्हा समेत कई लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही दूल्हे और दुल्हन के परिवार में कोहराम मच गया. जसवंतनगर के भगवानपुरा निवासी ब्रजराज सिंह के पुत्र सौरभ की बारात गुरुवार को एटा के अवागढ़ के गांव बलू का नगला जा रही थी. ज्यादातर बाराती निजी वाहनों से रवाना हुए. स्कॉर्पियो में दूल्हा व रिश्तेदार सवार थे. सिरसागंज के कठफोरी चौकी क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अचानक किसी वाहन के सामने आने से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट कर पेड़ से टकरा गई. इसमें सवार दूल्हा सौरभ और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए.

दूसरे वाहनों से आ रहे बारातियों ने पहुंचाया अस्पताल

पीछे दूसरे वाहनों से आ रहे रिश्तेदारों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला. खेमपाल निवासी जसराना, जसवंतनगर की मौके पर मौत हो गई. दूल्हा सौरभ के अलावा योगेंद्र (26) पुत्र जगदीश निवासी डिटौली थाना हसायन जिला एटा और योगेश (22) पुत्र रामप्रसाद निवासी घनश्यामपुर निधौलीकला एटा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां से इटावा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में योगेंद्र और योगेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, कुछ घायल इलाज कराने आगरा चले गए. डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी मे तैनात डाक्टर के मुताबिक एक मरने वाले को उसके साथी अस्पताल से अपने साथ लेकर चले गये हैं, जिसके संबंध में स्थानीय थाना पुलिस को अवगत करा दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज