Home /News /uttar-pradesh /

टॉफी का लालच देकर अपने घर लाया और फिर 7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

टॉफी का लालच देकर अपने घर लाया और फिर 7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

स्कूली छात्रा को टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म .

स्कूली छात्रा को टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म .

Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा ( Etawah) जिले के बकेवर (Bakewar) इलाके के मुडैना (Mudaina) गांव मे एक युवक ने स्कूली छात्रा को टॉफी (Toffee) का लालच देकर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी फरार हो गया, दुष्कर्मी के खिलाफ पुलिस ने पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. छोटी सी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की चर्चा पूरे गांव में हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बकेवर इलाके के मुडैना गांव मे एक युवक ने स्कूली छात्रा को टॉफी का लालच देकर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी फरार हो गया, दुष्कर्मी के खिलाफ पुलिस ने पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. छोटी सी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की चर्चा पूरे गांव में हो रही है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव में यह घटना हुई. एक 20 वर्षीय युवक ने सात वर्षीय बच्ची को टॉफी का लालच दिया और फिर उसे अपने घर ले गया. वहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है. दुर्ष्कम की शिकार बच्ची गंभीर हालत में डरी व सहमी अपने घर पहुंची और आपबीती परिवार वालों को बताई. परिजन आरोपी युवक के घर पर तलाश में पहुंचे लेकिन युवक मौके से भाग गया. परिजन बच्ची को लेकर थाने आए.

पुलिस ने पाक्सो एक्ट, एससी-एसटी और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया है. बच्ची को मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है. यहां से डाक्टर्स ने बच्ची को बेहतर उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया. दुष्कर्म की शिकार हुई स्कूली बच्ची गांव के ही परीषदीय स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती है।

खबर के अनुसार बच्ची लंच के समय अपनी सहेली के साथ घर जा रही थी. उसी समय स्कूल के पास ही रहने वाला एक युवक छविकांत उर्फ प्रशांत (20) ने उसे टॉफी दिलाने की बात कहकर फुसलाकर रोक लिया. यहां से वह बच्ची को अपने सुनसान घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक के घर कोई नहीं था. आरोपी युवक के मां-बाप इटावा गए हुए थे.

अपनी बहन के लिए ले जा रही थी फल
घरवालों के अनुसार मासूम इंटरवल में स्कूल में बंटने वाले फल को घर पर अपनी दिव्यांग बहन को देने गई थी. फल देने के बाद जब मासूम स्कूल जा रही थी, तब ही आरोपी युवक ने उसे अपने जाल में फंसा लिया. ग्रामीणों का कहना है कि मामले में शिक्षकों की लापरवाही सामने आई है. शिक्षकों को बच्चों का ध्यान रखना चाहिए. यह उनकी जिम्मेदारी है.

Tags: Etawa news, Girl rape, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर