FB पर जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य होने का किया था 'दावा', पुलिस के सामने खुद को बताया निर्दोष

आरोपी युवक ने पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताया है. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 4:03 AM IST
FB पर जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य होने का किया था 'दावा', पुलिस के सामने खुद को बताया निर्दोष
थाने में शिकायत देते हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 4:03 AM IST
उत्तर प्रदेश के औरेया में अपनी फेसबुक आईडी पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य होने का दावा करने वाला मुस्लिम युवक पुलिस के सामने पेश हुआ. युवक ने पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताया. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया.

बता दें कि, युवक ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर लिखा था- 'जैश ए मोहम्मद के सदस्य'. युवक की यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई. इस फेसबुक पोस्ट को लेकर हिंदू युवा वाहिनी ने सदर कोतवाली में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला औरैया सदर कोतवाली इलाके का है. यहां इख्लाक खान नाम का एक युवक बाल काटने का काम करता है. युवक के फेसबुक प्रोफाइल का एक पोस्ट जिले में तमाम वॉट्सएप ग्रुप पर वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा है- 'जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य'. जब यह पोस्ट जिले की हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य के पास पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने सदर कोतवाली में इसकी शिकायत की.

घटना को लेकर सदर थाना अध्यक्ष का कहना है कि हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों की तरफ से एक शिकायत मिली है कि एक मुस्लिम युवक ने अपने फेसबुक पेज पर आतंकी संगठन का सदस्य होने का दावा किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह फेसबुक प्रोफाइल उस युवक का है भी या नहीं. या किसी ने शरारत में ऐसा किया है. जांच पूरी होने के बाद जो सच सामने आएगा, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- रवि कुमार तिवारी)

ये भी पढ़ें--

देवेंद्र फडणवीस के दो करीबी टिकट के प्रयास में, सीएम बोले- बिना काम किए नहीं
Loading...

CM फडणवीस बोले- पहले ही कह चुका हूं, दूसरी बार भी मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा
First published: July 22, 2019, 8:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...