Home /News /uttar-pradesh /

इटावा: पति को आया फोन- तुम्हारी पत्नी की हत्या कर शव नहर किनारे फूंक दिया गया, जानें क्या है पूरा मामला

इटावा: पति को आया फोन- तुम्हारी पत्नी की हत्या कर शव नहर किनारे फूंक दिया गया, जानें क्या है पूरा मामला

इटावा में एक महिला के शव को फूंकने का मामला सामने आया है

इटावा में एक महिला के शव को फूंकने का मामला सामने आया है

इटावा (Etawah): बसरेहर थाना प्रभारी नागेंद्र पाठक ने बताया कि महिला गीता देवी पत्नी राजेंद्र कुमार निवासी कुईया थाना सफाई अपने पति के साथ जसवंत नगर के न्यू ओम साईं राम ईट भट्टे पर ईट बधाई का कार्य करती थी.

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले के बसरेहर इलाके के लुहिया बहादुरपुर गांव मे एक महिला की मौत के बाद उसके शव (Deadbody) को फूंका दिया. इस प्रकरण के सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. परिजनों का आरोप है कि महिला के जहर खाकर जान दे देने के बाद रात के अंधेरे में महिला का शव जला दिया गया. उनका कहना है कि पहले महिला को एक शख्स अपने साथ ले गया. महिला अपने घर जब वापस आना चाहती थी तो विवाद हुआ और महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर लोहिया के पास नहर के किनारे शव को जला दिया.

पति को फोन से हुई जानकारी 

कुईया थाना सैफई निवासी राजेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी गीता देवी और छोटी बेटी दीपांशी को 20 फरवरी, 2020 को सौरभ पुत्र प्रहलाद निवासी बहादुरपुर लोहिया ने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपहरण कर लिया था. इस घटना की जानकारी उसने जसवंतनगर थाने में दर्ज करवाई थी. आज बहादुरपुर गांव से सुबह फोन आया कि तुम्हारी पत्नी गीता देवी की हत्या कर उसे नहर किनारे मिट्टी का तेल डालकर जला दिया गया है. वो अपने बच्चों और अपने पिता मुन्नीलाल व गांव के कुछ लोगों को लेकर बहादुरपुर गांव पहुंचा तो देखा कि सौरभ फरार था. वहां गांववालों के बताने पर जब नहर किनारे जाकर देखा तो वहां एक जले हुए शव के अवशेष पड़े हुए थे.

आरोप- पुलिस ने कुछ नहीं किया

राजेंद्र ने बतया कि घटना की जानकारी बसरेहर थाने में दी गई तो उन्होंने घटना को फर्जी मानते हुए भगा दिया. लेकिन जब उच्च अधिकारियों को फोन कर घटना के बारे में बताया गया तो मौके पर एक दरोगा और दूसरे पुलिसकर्मियों को भेजा गया. उन्होंने भी घटनास्थल पर पहुंच कर खानापूर्ति की और घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति की कोई तलाश नहीं की.

पति और 5 बच्चों को छोड़ गई थी महिला: थाना प्रभारी

उधर बसरेहर थाना प्रभारी नागेंद्र पाठक ने बताया कि महिला गीता देवी पत्नी राजेंद्र कुमार निवासी कुईया थाना सफाई अपने पति के साथ जसवंत नगर के न्यू ओम साईं राम ईट भट्टे पर ईट बधाई का कार्य करती थी. उसका प्रेम संबंध साथ में काम करने वाले सौरभ से हो गया था और उसी के साथ वह अपने एक बच्चे को लेकर अपने पति व 5 बच्चों को छोड़कर चली गई थी. तभी से सौरभ के साथ वह ऊसराहार में चल रहे यादव जी के भट्टे पर कार्य कर रही थी.

शिकायत पर होगी अवशेषों की डीएनए जांच

वहां पर मंगलवार की रात करीब 8 बजे गीता ने किसी बात को लेकर जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी हालत खराब हो गई. उसे तुरंत सौरभ और वहां मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस के जरिए सरसईनावर अस्पताल भेजा. जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉ वीरेंद्र सिंह ने सैफई ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक के ससुर मुन्नीलाल थे, घटना की लिखित जानकारी मांगी गई है, जिसके बाद जले हुए अवशेषों से डीएनए से पता किया जाएगा कि मरने वाली महिला गीता ही थी या कोई और? वहीं सौरभ को भी तलाशा जा रहा है. जल्दी घटना का सही खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

महिला की मौत के बाद उसके परिजन रात को एसएसपी आकाश तोमर से मिलने के लिए पहुंचे. परिजनो ने आवास के बाहर पहुचे पत्रकारों से बात कर अपनी वेदना व्यक्त की.

आपके शहर से (इटावा)

इटावा
इटावा

Tags: Crime in up, Up news in hindi, UP news updates, Uttarpradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर