होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अखिलेश यादव और बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक में खैनी-वोदका को लेकर छिड़ी जंग, जानें क्या है पूरा मामला

अखिलेश यादव और बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक में खैनी-वोदका को लेकर छिड़ी जंग, जानें क्या है पूरा मामला

अखिलेश यादव और सुब्रत पाठक में छिड़ी जुबानी जंग

अखिलेश यादव और सुब्रत पाठक में छिड़ी जुबानी जंग

Etawah News: मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में अपनी पत्नी डिंपल यादव की जीत के बाद इटावा सफारी पार्क के भ्रमण पर पहुंचे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अखिलेश यादव ने सुब्रत पाठक को कहिनी और पान खाने वाला बताया
अखिलेश ने कहा कि खैनी-पान खाने वाला विकास का मुद्दा सदन में कैसे उठाएगा?
जिस पर पलटवार करते हुए सुब्रत पाठक ने कहा अखिलेश को वोदका छोड़ देनी चाहिए

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्नौज के बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. लायन सफारी देखने पहुंचे अखिलेश यादव ने सांसद सुब्रत पाठक को नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि जो सदन में खैनी और पान खाकर बैठता हो वो विकास का मुद्दा कैसे उठाएगा. सुब्रत पाठक जी को खैनी और पान खाना छोड़ देना चाहिए. जिस पर पलटवार करते हुए सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव को वोदका छोड़ देना चाहिए, जिससे बुद्धि ठीक रहेगी.

दरअसल, मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में अपनी पत्नी डिंपल यादव की जीत के बाद इटावा सफारी पार्क के भ्रमण पर पहुंचे अखिलेश यादव ने शुक्रवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जो शख्स सदन में पान और खैनी खा कर के भाग लेने जाता हो, उससे विकास की उम्मीद क्या की जा सकती है. अखिलेश ने कहा कि लोकसभा में अपने मुंह में पान और खैनी खाकर जाने वाला विकास का कोई सवाल पूछने की हिम्मत नहीं कर सकता, उनसे जाकर खुद कहना कि पान और खैनी खाना छोड़ देना चाहिए.

जिसके बाद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए कहा कि पान, सुपारी और कत्था का प्रयोग पूजा में होता है. मैं पान खाता हूं. लेकिन अखिलेश यादव जी को वोदका छोड़ देना चाहिए, इससे बुद्धि ठीक रहेगी. उन्होंने कहा कि जब वे सांसद थे तो कौन सा मुद्दा उन्होंने संसद में उठाई वे इस बात को साफ़ कर दें.

Tags: Akhilesh yadav, Etawah latest news, Subrat Pathak

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें